छात्रा को प्रेमी के साथ देख ‘भेड़िए’ की तरह टूट पड़े शोहदे, Video वायरल

पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पांच को गिरफ्तार कर लिया..

उत्तर प्रदेश में अपराध अपने चरम पर है। यूपी में गुंडे, मवाली शोहदों के हौसले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे है। ताजा मामला बरेली जिले के थाना शीशागढ़ क्षेत्र का है, जहां प्रेमी के साथ देख नाबालिक छात्रा को चारों तरफ से घेरकर बुरी तरीके से घिनौनी हरकत करते हुए 7 दरिंदों ने भेड़ियों को भी पीछे छोड़ दिया है। जिसका वीडियो वायरल हुआ है।

ये भी पढ़ें..हाथरस कांडः जातिय दंगे की साजिश में गिरफ्तार मसूद के घर पहुंची पुलिस

15 दिन पुराना है वीडियो

बता दें कि वायरल वीडियो 15 दिन पुराना है। वहीं प्रेमी युगल के साथ हुई इस हैवानित का वायरल वीडियो मीडिया में आने से खलबली मच गई। जिसके बाद पीड़िता की शिकायत पर सात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस वीडियो को आरोपियों ने खुद की वायरल किया था।

भेड़िए की छात्रा पर टूटे शोहदे

दरअसल बेखौफ मनचले पीड़िता को चारों तरफ से घेर कर अश्लील हरकत करते हुए छेढ़ने लगे मासूम रहम की भीख मांगती रही। लेकिन हवस के भेड़िए शोहदों ने छात्रा की एक दमान उसे तंग करते रहे, यही जब इससे भी पेट नहीं भरा तो पीड़िता का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बरेली पुलिस के मुताबिक 7 आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ पॉक्सो एक्ट की धारा में मामला दर्ज कर 5 को गिरफ्तार कर पूरे मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें..सपना चौधरी की शादी का Video वायरल, मां बनने पर उठे थे सवार…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

coupleloversmolestationVIDEO वायरलक्रराइमछेड़छाड़दरिंदगीप्रेमी-युगलबरेली न्यूज
Comments (0)
Add Comment