बदमाशों ने चौकीदार को गोली मारकर किया घायल

एटा– उत्तर प्रदेश के योगी अदित्यनाथ गुंडई और बदमाशी को रोकने के कितने ही दावे क्यो ना कर लें लेकिन गुंडों और बदमाशो की गुंडई रुकने नाम नही ले रही है। 

ताजा मामला एटा के थाना सकरौली क्षेत्र के गाँव बारासमसपुर गांव में सामने आया है। वही गाँव के समीप श्री कृपाल सिंह महाविद्यालय पर लम्बे समय से चौकीदारी कर रहे चौकीदार को दिनदहाडे अज्ञात बदमाशो ने गोली मार कर जान से मारने की कोशिश की।  

मामला जनपद एटा के थाना सकरौली क्षेत्र का है, जहाँ बारासमसपुर गाँव के समीप श्री कृपाल सिंह महाविद्यालय पर तैनात चौकीदार रामदेव पुत्र गिरवर चौकीदारी का काम लम्बे समय से कर रहा था और वो पानी की टौटी खोलकर पौधों को पानी लगा रहा था तभी वहां हथियारों से लैस अज्ञात बदमाश आ धमके और चौकीदार से कहासुनी के बाद उसे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी जिससे वो गोली लगने से घायल हो गया और उसे गंभीर हालत में चौकीदार वहीं गिर पड़ा और बदमाश  उसे मरा समझकर मौके से फरार हो गए। तभी आनन फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घायल चौकीदार रामदेव को जलेसर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने चौकीदार की हालत गंभीर देख उसे आगरा एसएन मेडीकल रेफर कर दिया गया है। वही पुलिस का कहना है कि पूछताछ के लिए कुछ लोगो को हमने हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है और इस मामले की पूरी जानकारी की जा रही है और पीडित की तरफ से तहरीर मिलने पर उसके आधार पर कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

(रिपोर्ट- आर. बी. द्विवेदी , एटा )  

Comments (0)
Add Comment