बाराबंकीःसभासद के बेटे ने अधिशासी अधिकारी को बेरहमी से पीटा

बाराबंकी — यूपी के बाराबंकी जिला में नगर पंचायत फतेहपुर के अधिशासी अधिकारी योगेश कुमार मिश्र को एक सभासद के बेटे ने पीटकर बूरी तरह से घायल कर दिया।

वारदात अध्यक्ष रेशमा मशकूर के नगर स्थिति आवास पर देर रात हुई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ मारपीट व सरकारी कार्य में बाधा समेत कई धाराओं केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल अधिशासी अधिकारी ने बताया कि वह गुरुवार देररात पंचायत अध्यक्ष रेशमा मशकूर के आवास पर विकास कार्यों पर चर्चा के लिए गए थे। वहां पर ब्रहम्नीटोला वॉर्ड की सभासद मनोरमा मिश्र का बेटा संतोष आ गया। उसने नगर के एक किसान राजेश कुमार की जमीन की मेढ़बंदी की मांगी गई अनुमति की एनओसी स्थगित करने का दबाव बनाया।

एनओसी को नियम पूर्वक होने की बात कहकर उन्होंने स्थगित करने से इंकार कर दिया। इससे नाराज होकर संतोष ने ईओ की पिटाई कर उन्हें घायल कर दिया। इस दौरान काफी लोगों के एकत्र हो जाने पर उनकी जान बच सकी। मौके पर पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित सभासद का बेटा भाग निकला था।

ईओ ने बताया कि संतोष इससे पहले आठ मार्च को भी उन पर जानलेवा हमला कर चुका है। उस दिन नगर के मोहल्ला पचघरा एक में स्ट्रीट लाइट के लिए पोल लगाए जा रहे थे। संतोष ने वहां पर पहुंचकर ठेकेदार पर दबाव बनाकर पोल के स्थान को बदलकर दूसरे स्थान पर लगवाने का प्रयास किया था। ईओ ने बताया कि आरोपित पर कई गंभीर धाराओं में मुकदमे पहले से दर्ज हैं।फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Comments (0)
Add Comment