बलिया गोलीकांडः 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह

धीरेंद्र सिंह को रविवार को यूपी एसटीएफ ने लखनऊ से गिरफ्तार किया था...

यूपी के बलिया में हुए गोलीकांड के मुख्यआरोपी धीरेंद्र सिंह को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत भेजा गया है. धीरेंद्र सिंह को रविवार को यूपी एसटीएफ ने लखनऊ से गिरफ्तार किया था. वह काफी दिनों से फरार चल रहा था. धीरेंद्र सिंह पर 15 अक्टूबर को गांव में युवक की हत्या का आरोप है.

ये भी पढ़ें..7 माह बाद आज से यूपी में खुलेंगे स्कूल,दिशा-निर्देश जारी

एसटीएफ ने लखनऊ किया  था गिरफ्तार

गौरतलब है कि बलिया में हुए गोलीकांड के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ डब्लू को जिला कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. धीरेन्द्र को एसटीएफ लखनऊ की टीम कल रात बजे 9 :30 बलिया सदर कोतवाली में लाई थी. इससे पहले रविवार को यूपी एसटीएफ ने उसे लखनऊ से गिरफ्तार किया था.

अब तक 10 की हुई गिरफ्तारी

बलिया गोलीकांड में अब तक नामजद हुए 8 आरोपियों में पांच को गिरफ्तार किया जा चुका है. हालांकि, कुल 10 लोग गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं. अभी दो अन्य नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी होना बाकी है. जिनके लिए पुलिस टीमें लगा दी गई हैं.

ये था मामला…
बता दें कि जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर ग्राम में गुरुवार को सरकारी राशन दुकान के चयन के दौरान गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी. कई लोग घायल हो गये थे. मुख्य आरोपी धीरेंद्र उर्फ बबलू सिंह 70 घंटे के बाद गिरफ्तार किया जा सका.

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- मनोज चतुर्वेदी, बलिया)

BaliaBalia firing CaseBalia Murder caseDheerendra Singhuttar pradeshउत्तर प्रदेशधीरेंद्र सिंह"बलियाबलिया गोलीकांडबलिया हत्याकांड
Comments (0)
Add Comment