कोचिंग से लौट रही छात्रा पर तेजाब से हमला, बुरी तरह झुलसी

यूपी के बहराइच में छात्रा पर एक युवक ने तेजाब फेंक दिया। सोमवार देर शाम दुलदुल हाउस के निकट हुई वारदात से हड़कंप मच गया। हमले में छात्रा का चेहरा व हाथ झुलस गया है। उसे गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। युवक वारदात के बाद फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें..यूपी में बड़ा हादसा, कंटेनर से टकराई कार, 5 लोग जिंदा जले…

कोतवाली नगर इलाके में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी इंटरमीडिएट की छात्रा है। वह सोमवार को कोचिंग पढ़ने के लिए मोहल्ला काजीपुरा में गई हुई थी। देर शाम वह पैदल ही घर वापस लौट रही थी। कोतवाली नगर के ही पीपल तिराहा से दुलदुल हाउस जाने वाले रास्ते पर छात्रा पहुंची थी। तभी अचानक एक युवक ने उसे रोक लिया।

छात्रा का हाथ और चेहरा बुरी तरह झुलसा

जब तक कोई कुछ समझ पाता, युवक ने हाथ में पकड़ी तेजाब से भरी बोतल उसके ऊपर फेंक दी। तेजाब छात्रा के चेहरे, सीने के हिस्से और हाथ पर पड़ा। तेजाब पड़ने से छात्रा गिरकर तड़पने और चीखने लगी। आसपास के लोग एकत्र हो गए। तब तक युवक फरार हो गया था। उसकी पहचान भी नहीं हो सकी।

पिता तारिक अली ने बताया कि बेटी कोचिंग पढ़कर वापस लौट रही थी। तभी उस पर किसी ने तेजाब फेंका है। गंभीर हालत में छात्रा को मेडिकल कालेज बहराइच में भर्ती कराया गया है। लगभग 45 फीसदी तक छात्रा झुलस गई है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना पाकर पुलिस क्षेत्राधिकारी नगर त्रयंबक नाथ दूबे और नगर कोतवाल अरुण द्विवेदी मौके पर पहुंच गए। नगर कोतवाल ने बताया कि अभी छात्रा का इलाज चल रहा है। उससे बात नहीं हो पा रही है। उसका बयान दर्ज करने के बाद जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अऩुराग पाठक, बहराइच)

acid thrown on girl studentbahraich acid attackbahraich crime newsBahraich newsbahraich police
Comments (0)
Add Comment