करोड़ों की स्मैक के साथ तीन गिरफ्तार,कई दिनो से सक्रिय था गिरोह

बहराइच —  तस्करी के साथ चोरी केे साथ सक्रिय गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने रात मं घेराबंदी कर दबोच लिया।

पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से तस्करी की सवा करोड़ मूल्य की स्मैक और चोरी का माल बरामद हुआ है। बरामद स्मैके और चोरी के सामान को सीज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

दरअसल बौंडी थानाध्यक्ष ब्रह्मानंद सिंह ने बताया कि क्षेत्र में मादक द्रव्य तस्करों और चोरों के गिरोह के सक्रियता की सूचना मिल रही थी। इस पर टीम गठित कर थाना क्षेत्र में रात्रि गस्त तेज की गयी। सोमवार की रात कन्दौसा गांव के निकट गश्त के दौरान शातिर अपराधी व हिस्ट्रीशीटर मुड़कट्टी गांव निवासी भूर्री को 125 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तारी के बाद पूंछतांछ में भुर्री ने क्षेत्र में कई चोरियां करने की बात भी स्वीकार की।पूछताछ में उसने यह भी बताया कि कुछ दिन पहले डिहवा कला में वह अपने दो साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। भुर्री की निशानदेही पर रात में ही पुलिस ने उसके साथी रानीबाग निवासी मंशाराम और राजा रेहुवा निवासी पोताली को भी दबोच लिया। उनके कब्जे से कुछ चोरी का सामान भी बरामद हुआ।

वहीं एएसपी ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह ने बताया कि बरामद स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग सवा करोड़ रुपये है। उन्होने बताया कि भुर्री गैग का सरगना है। उसके खिलाफ कोतवाली देहात, फखरपुर, बौणंडी व जनपद गोंडा में विभिन्न आपराधिक मामलों के 23 केस दर्ज हैं।बरामद स्मैके और सामान को सीज कर आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment