जमीनी विवाद में प्रधान ने पूर्व प्रधान को मारी गोली..

बहराइच– हमीरपुर गांव में जमीन कब्जा करने को लेकर ग्राम प्रधान ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरे गांव गूंज उठा। एक गोली पूर्व प्रधान के पेट में लग गई। आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया। जहां पर हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

यह भी पढ़ें-महीनों बाद खुले मंदिरों के कपाट, श्रद्धालुओं के खिले चेहरे

रानीपुर थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव में एक बाग में घूर लगा हुआ था। रविवार दोपहर ग्राम प्रधान विजय सिंह ट्रैक्टर लेकर पहुंच गए और घूर को हटाने लगे। घूर हटाकर कब्जा करने की नियत से पहुंचे ग्राम प्रधान का पूर्व ग्राम प्रधान राधेश्याम सिंह ने विरोध किया। विरोध होता देख ग्राम प्रधान आग बबूला हो गया और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग की गूंज से पूरा गांव दहल गया। लोग आसपास के लोग भागने लगे। इसी दौरान पूर्व प्रधान के पेट में एक गोली लग गई। स्थानीय लोगों व पुलिस की सहायता से घायल पूर्व ग्राम प्रधान को मेडिकल कॉलेज लाया गया। चिंताजनक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने इलाज के लिए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

रानीपुर थानाध्यक्ष चौथीराम यादव ने बताया कि पूर्व प्रधान के पेट में गोली लगने से इलाज के लिए उन्हें ट्रामा सेंटर चिकित्सकों द्वारा भेजा गया है। घटना स्थल का निरीक्षण कर आरोपी प्रधान को हिरासत मे लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

 

bahraichPradhanshot deadvillageगोलियों की तड़तड़ाहटरानीपुर थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव
Comments (0)
Add Comment