बेखौफ बदमाशें ने व्यवसायी पर ताबड़तोड़ फारिंग कर उतारा मौत के घाट

प्रतापगढ़ — सूबे की योगी सरकार भले ही अपराधियो पर लगाम लगाने का दावा कर रही हो लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है.वही प्रतापगढ़ में अपराधी बेख़ौफ़ है और लगातार हत्या और लूट की घटना को अंजाम दे रहे है. ताजा मामला रानीगंज कोतवाली के लखनऊ-वाराणसी हाइवे के बभनमई गांव का है. 

जहां सरेआम बेख़ौफ़ बदमाशो ने इदरीश बीज भंडार के मालिक व्यासायी रमजान पट ताबड़तोड़ फारिंग कर मौत के घाट उतार दिया और उसकी बाइक लूटकर फरार हो गए. वहीं इस सनसनी खेज वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.जबकि इस हत्या से आक्रोशित व्यापारियों ने अस्पताल में जमकर हंगामा काटा और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया.हालांकि काफी जद्दोजहद के बाद शव पुलिस को सौप दिया

बता दे कि पखवारे भर पहले यहा से कुछ ही दूर पर सर्राफा व्यवसायी की भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया गया था जिसमे अब तक कोई कार्यवाही कर पाने में पुलिस पूरी तरह असफल रही है. लगातार हो रही व्यापारियों की हत्या के बावजूद भाजपा के रानीगंज विधायक दुख प्रकट करते हुए सूबे में कानून व्यवस्था के दुरुस्त होने का दावा करते हुए मामले के जल्द खुलासा कराने का दावा कर रहे है.मृतक व्यवसायी रमजान,रानीगंज के मिर्ज़ापुर चौराही का रहने वाला है.

रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़

 

 

Comments (0)
Add Comment