UP Police Constable परीक्षा की आंसर की जारी,रिजल्ट जल्द

न्यूज डेस्क — उत्तर प्रदेश पुलिस रिक्रूटमेंट एंड प्रमोशन बोर्ड (UPPRPB) ने पुलिस कांस्टेबल की 49568 वैकेंसी के लिए ऑब्जेक्शन कलेक्ट करने के बाद आंसर की जारी कर दी हैं. बोर्ड की ओर से UP Police Constable Result 2019 का रिजल्ट कभी भी आ सकता है. बता दें कि यूपी पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा 27 और 28 जनवरी को आयोजित कराया गया था.

दरअसल फाइनल आंसर सीट के आधार पर यूपी कांस्टेबल रिजल्ट तैयार किया गया था, जिसे 8 नवंबर 2019 को uppbpb.gov.in पर जारी किया गया था. फाइनल आंसर की वेबसाइट पर जारी किए जाने के बाद 12 नंबर तक वेबसाइट पर उपलब्ध थी. अब वह लिंक फिर से uppbpb.gov.in पर री-एक्टिवेट कर दिया गया है. जिन कैंडीडेट्स ने एग्जाम दिया वे आंसर सीट चेक कर सकते हैं.

यहीं नहीं 49568 वैकेंसी के लिए UP Police Result इसी हफ्ते जारी किए जाने की पूरी संभावना है. हालांकि अभी तक रिजल्ट जारी किए जाने की तारीख की घोषणा नहीं की गई है. बता दें कि जो कैंडीडेट्स शॉर्टलिस्ट किए जाएंगे PET/PST exam देना होगा.

वहीं फाइनल सेलेक्शन PET/PST exam, मेडिकल टेस्ट और प्रमाण पत्र के सत्यापन के आधार पर किया जाएगा. रिजल्ट से जुड़े अपडेट्स के लिए कैंडीडेट्स ऑफिशयल वेबसाइट पर दिए लिंक के जरिए चेक कर सकते है.

UP Police Constable परीक्षा
Comments (0)
Add Comment