एक और भारतीय लड़की ने पाकिस्तानी क्रिकेटर से किया निकाह

न्यूज डेस्क — भारत और पाकिस्तान के बीच के रिश्ते भले ही अभी ठंडे पड़े हों। लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने भारत की रहने वाली शामिया आरज़ू से निकाह कर के दोनों देशों को प्यार का एक संदेश दिया है।

दरअसल पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में रहे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली भारतीय एयरोनॉटिकल इंजीनियर सामिया आरजू की शादी मंगलवार को दुबई में हो गई। दोनों का निकाह यहां के फेमस होटल ‘एटलांटिस, द पाम’ में एक बेहद निजी समारोह के दौरान हुआ, जिसमें बेहद करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए। 

खबरों के मुताबिक निकाह सेरेमनी के लिए होटल के दो अलग-अलग हॉल को बेहद खूबसूरती के साथ सजाया गया था। बताया जा रहा है कि परंपरा के मुताबिक दुल्हन की विदाई तीन महीने बाद होगी। बता दें कि दोनों की मुलाकात पिछले साल ही हुई थी। हसन अली ने शादी की पूर्वसंध्या पर ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी।

गौरतलब है कि हसन अली पहले क्रिकेटर नहीं जो भारतीय लड़की से निकाह किया हो इनसे पहले ज़हीर अब्बास, मोहसिन ख़ान और शोएब मलिक ने भी भारतीय लड़कियों से शादी कर चुके हैं।

वहीं भारत की महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने भी अली को उनकी शादी पर शुभकामनाएं दी. उन्होंने लिखा,”शुभकामनाएं हसन। तुम दोनों को जीवन भर प्यार और खुशियां मिलें।” मिर्जा ने भी पाकिस्तान के ही बल्लेबाज शोएब मलिक से शादी की है।

Comments (0)
Add Comment