साक्षी महाराज का एक और विवादित बयान,-‘किसी की माँ ने दूध नहीं पिलाया कि…’

फर्रूखाबाद– सांसद साक्षी महाराज का विवादों से गहरा नाता रहा है और इसी कड़ी में सांसद ने सम्मलेन में विवादित बयान दे दिया। महारानी अवंतीबाई सम्मेलन में आक्रामक होते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटवाने की कोशिश की थी।

वो लोग समझे कि टिकट कट जाएगा लेकिन मैंने कहा किसी की माँ ने दूध नहीं पिलाया कि मेरा टिकट काट दे। वही जब मेरा टिकट नहीं कटा तो तो कुछ हमारे लोगो ने हमें हराने का प्रयास किया लेकिन जनता ने मुझे फिर से सांसद बना आर दिल्ली भेजा । इसलिए हमारे धैर्य की परीक्षा न ली जाए। वर्ष 1998 के चुनाव की याद दिलाते हुए कहा कि जब वह यहां से चुनाव लड़े थे तो नारा लगा था, लाल किले पर कमल निशान, अबकी जीतेंगे सलमान। यह नारा गली-गली में गूंजा था लेकिन आपकी बदौलत टिकट मिला और चुनाव जीता भी। उन्होंने अयोध्या कांड का जिक्र करते हुए कहा कि स्वाभिमान के लिए ही तत्कालीन मुख्यमंत्री कल्याण सिंह ने कुर्सी छोड़ी थी। आज समाज में कुछ दर्द हैं, जिन्हें दूर करने की जरूरत हे। साफ बोले-महारानी अवंतीबाई के वंशजों की परीक्षा न ली जाए। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ही है जो शहीदों के सपनों को पूरा कर रही है। 

साक्षी ने कहा, धारा 370 हटाने के बाद लगा कि देश पूरी तौर पर आजाद हो गया है। फारुख अब्दुल्ला कह रहे थे कि किसी की ताकत नहीं है जो इसे हटा दे। 370 हटने के बाद हिन्दुस्तान में कहीं पर पत्ता भी नहीं हिला। मुसलमान खुद 370, 35ए और तीन तलाक से परेशान थे, इसीलिए मुस्लिमों ने भी इसका स्वागत किया है।

(रिपोर्ट- दिलीप कटियार, फर्रूखाबाद)

Comments (0)
Add Comment