अलीगढ़ में एक और खौफनाक वारदात,पत्नी ने तांत्रिक से नहीं बनाया संबंध तो…

अलीगढ़ — यूपी के अलीगढ़ से एक चौकाने वाली घटना सामने आ रही है.यहां एक महिला को पति ने इस लिए गंगा में डुबोकर मार डाला क्योंकि उस महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपने पति के कहने पर भी तांत्रिक बाबा से संबंध नहीं बनाया था.

जबकि पति लगातार पत्नी पर ढोंगी साधु से अवैध संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था और विरोध करने पर हत्या कर दी.गुरुवार को पुलिस ने महिला का शव गंगा से बरामद किया.पुलिस ने महिला के पति व साधु के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि गंगीरी के गांव रतरोई निवासी राजेश कुमार ने थाना दादो में लिखाई रिपोर्ट में कहा है कि बुधवार को वह गांव के ही जय कुमार के साथ दशहरा पर गंगा स्नान के लिए सांकरा गया था. गंगा स्नान से पहले सांकरा में ब्याही बहन रजनी के घर पहुंचा.

बहन ने बताया कि पति प्रेमपाल आए दिन मारपीट करता है. मणि सांकरा घाट आश्रम पर रह रहे साधु संतदास झारखंडी से अवैध संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता है. उसने बहनोई प्रेमपाल को बुलाया और समझाकर मामला शांत कर दिया. उसके बाद बहन-बहनोई गंगा किनारे खेतों में चारा लेने चले गए और हम लोग स्नान के लिए गंगाघाट पहुंच गए.

बताया जा रहा कि शाम को स्नान कर बहन के खेत पर गए तो देखा कि प्रेमपाल उसकी बहन रजनी को बीच गंगा में ले जा रहा था, वह चीख रही थी. उसने बहनोई को पुकारा तो वह उसको डुबोकर गंगा में तैरते हुए भाग निकला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से देरशाम तक महिला के शव को तलाश किया, लेकिन पता नहीं चल सका. बाद में गुरुवार सुबह शव बरामद हुआ.

Comments (0)
Add Comment