प्रधान की हत्या से गुस्साए परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन

मेरठ — जिले के थाना हस्तिनापुर के मोरना गांव में उस वक़्त गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा जब वर्तमान ग्राम प्रधान अर्जुन को गोलियों से भून दिया गया । घटना से क्षुब्ध परिजनों ने मृतक का शव सड़क पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया । पुलिस अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद जाम खुलवाया गया । पुलिस ने मामले में कार्रवाई का भरोसा दिया है ।

बता दें कि शुक्रवार को दिनदहाड़े हस्तिनापुर इलाके के दयालपुर गांव के ग्राम प्रधान अर्जुन की गोली मारकर हत्या कर दी।इस वारदात से इलाके में सनसनी मच गई। बताया जा रहा है कि 5-6 बदमाशों ने प्रधान को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया। चर्चा है कि पुरानी रंजिश के चलते हत्या की गई। वारदात से पहले प्रधान दो पक्षों में किसी विवाद का समझौता कराने के लिए पंचायत में जाने के लिए निकला था। ग्राम प्रधान अर्जुन मौजूदा रूप से गाँव दयालपुर का प्रधान है । 

प्रधान की हत्या से पूरे गांव में अफरातफरी मच गई । गोली लगने के बाद आनन-फानन में ग्रामीण प्रधान को अस्पताल ले गये लेकिन डॉक्टर्स ने प्रधान को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिवारजनों की शिकायत पर मुक़दमा दर्ज करके हत्यारो की तलाश में दबिश देनी शरू कर दी ।  

जबकि परिवार वालो ने दो दिन पुराने किसी विवाद का हवाला देते हुए कुछ लोगो को आरोपी बनाने की मांग की है। वही एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगो को शांत कराया और कार्यवाई का आश्वाशन दिया। 

(रिपोेर्ट-अर्जुन टंडन,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment