Anantnag Encounter: 7 दिन के अंदर लिया 3 अफसरों की शहादत का बदला, उजैर खान सहित तीन आतंकी ढेर

Anantnag Encounter: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के गडोले वन क्षेत्र में पिछले सप्ताह शुरू हुए आतंकवाद विरोधी अभियान में मारे गए दो आतंकवादियों में लश्कर कमांडर उजैर खान भी शामिल था। तीसरे आतंकी की तलाश अभी भी जारी है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने मंगलवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मुठभेड़ स्थल से लश्कर कमांडर उजैर खान का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि एक अन्य शव वहां पड़ा हुआ है।

एक सवाल के जवाब में एडीजीपी विजय कुमार ने कहा कि उन्हें इलाके में 2-3 आतंकियों की मौजूदगी का इनपुट मिला था। उन्होंने कहा कि तीसरे आतंकी की तलाश के लिए इलाके में ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पिछले हफ्ते बुधवार से अनंतनाग के गंडोले के पहाड़ी और जंगली इलाके में चल रही मुठभेड़ में अब तक सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इस दौरान सेना के एक कर्नल, एक मेजर, एक सिपाही और जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक डीएसपी बलिदान हो गए हैं।

 

ये भी पढ़ें..Womens Reservation Bill: लोकसभा में महिला आरक्षण बिल पेश, महिलाओं के लिए एक तिहाई सीटें होंगी आरक्षित

अनंतनाग (Anantnag Encounter) ऑपरेशन को लेकर एडीजीपी विजय कुमार ने मंगलवार को मीडिया से बात की। उन्होंने कहा, सर्च ऑपरेशन जारी रहेगा क्योंकि कई इलाके बचे हुए हैं। हम लोगों से अपील करते हैं कि वे उन इलाकों में न जाएं।’ हमारे पास दो से तीन आतंकियों के बारे में जानकारी थी। उन्होंने आगे कहा, ऐसी संभावना है कि हमें कहीं तीसरा शव भी मिल सकता है। इस कारण हम सर्च ऑपरेशन जारी रखेंगे।

विजय कुमार ने कहा, हमें लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर का शव मिल गया है और उसे अपनी हिरासत में ले लिया है। हमें और भी शव मिल सकते हैं, इसलिए तीसरे शव की तलाश जारी है। दरअसल, एक हफ्ते से चल रही मुठभेड़ अब खत्म हो गई है। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग कोकेरनाम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद सेना के जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस यहां पहुंची।

 

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Anantnag Encounteranantnag encounter death tollanantnag encounter newsanatnag encounter full newskokernag encounteruzair khanuzair khan killedउजैर खानतीन आतंकी ढेर
Comments (0)
Add Comment