गोवा पहुंचते ही अमित शाह ने कांग्रेस को दिये दो बड़े झटके

न्यूज डेस्क — गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर की तबीयत ठीक नहीं चल रही है। इस बीच मंगलवार को गोवा पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस को दो बड़े झटके दे दिए है। यहां दो कांग्रेस विधायकों ने पार्टी को बड़ा झटका देते हुए इस्‍तीफा दे दिया। इसके बाद दोनों ने बीजेपी का दामन थामने की बात कही है।

दरअसल गोवा में कांग्रेस के दो विधायक ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिलने उनके घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि कांग्रेस के विधायक दयानंद सोपते और सुभाष शिरोडकर आज सुबह केंद्रीय मंत्री श्रीपद नायक के साथ दिल्ली आए थे। वहीं मुलाकात के बाद दोनों विधायकों ने कहा कि हम लोग भाजपा शामिल होने जा रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि आने वाले दिनों में 2-3 और विधायक भाजपा ज्वाइन करेंगे। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को डॉक्टरों ने एक सप्ताह आराम करने की सलाह दी है।

बता दें कि  दिल्ली के एम्स में इलाज करा रहे पर्रिकर को रविवार को डिस्चार्ज कर दिया गया था। मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा जारी बयान के अनुसार, ‘मनोहर पर्रिकर की हालत में सुधार हुआ है। उन्होंने आज (सोमवार) सुबह अपने परिजनों से बात की। डॉक्टरों ने उन्हें एक सप्ताह आराम करने की सलाह दी है।’ पर्रिकर को 15 सितंबर को एम्स में भर्ती कराया गया था।

वह पिछले सात महीनों से गोवा, मुंबई, न्यूयॉर्क और अब नई दिल्ली में इलाज करा रहे हैं। दरअसल गोवा पहुंचने पर पर्रिकर को यहां के निकट डोना पाउला में उनके निजी आवास ले जाया गया, जहां सरकारी गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (जीएमसीएच) के डॉक्टरों के एक दल ने अस्थायी चिकित्सा सेवा केंद्र तैयार किया है।

Comments (0)
Add Comment