अमेठी में दिनदहाड़े भाजपा नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या

एसपी ऑफिस से महज एक किलोमीटर दूर दिया वारदात को अंजाम

अमेठी — उत्तर प्रदेश के अमेठी में लॉ एंड ऑर्डर कंट्रोल पूरी तरह से फेल हो चुका है. अमेठी के जिला मुख्यालय गौरीगंज में एसपी ऑफिस से महज एक किलोमीटर दूर सरेआम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची एसपी को भी परिजनों के विरोध का सामना करना पड़ा. परिजनों के साथ ही ग्रामीणों ने एसपी के सामने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. दिनदहाड़े सरेबाजार हुई युवक की हत्या के बाद पूरे कस्बे में तनाव की स्थिति बनी हुई है.

दरअसल मामला गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के मुसाफिरखाना मार्ग पर स्थित बिशुनदासपुर का है. जहां कस्बे में ही रहने वाले अर्पित और चंद्रशेखर के बीच एक पुराने विवाद को लेकर कहासुनी हो गई. दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख पास में ही मौजूद भाजपा नेता शिवनायक सिंह के बेटे और भट्ठा व्यवसायी सोनू सिंह बीच-बचाव करने पहुंचे. इस पर चंद्रशेखर ने सोनू पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं और मौके से फरार हो गया. गंभीर रूप से घायल सोनू को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

वहीं दिनदहाड़े हुई भाजपा नेता के बेटे की हत्या के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ राजनीतिक पार्टियों के नेता भी मौके पर पहुंच गए. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसपी को परिजनों और ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा.इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की कार्यवाई में जुट गई है.

BJP leader's son murderedअमेठी
Comments (0)
Add Comment