अमेठीः सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका को जिंदा जलाया, बस इस बात से था नाराज

युवती के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है

अमेठी — उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक सिरफिरे प्रेमी ने युवती पर मिट्टी का तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया. बताया जा रहा है कि युवती की शादी तय होने से नाराज सिरफिरे युवक नाराज चल रहा था. वहीं गंभीर रूप से झुलसी युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से डाॅक्टर ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया था. जिसकी इलाज के दौरान रविवार देर रात मौत हो गई. घटना के बाद से आरोपी फरार बताया जा रहा है. युवती के पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर गौरीगंज पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

दरअसल गौरीगंज थाने के टोपरी मजरे भनियापुर गांव निवासी छविलाल की 18 वर्षीय पुत्री सरिता पिछले 31 अक्तूबर को घर के अंदर सो रही थी. रात में छोटा मटेरा मजरे भनियापुर निवासी रिंकू दीवार फांद कर घर में घुस गया. रिंकू ने सरिता पर शादी नहीं करने का दबाव बनाया. सरिता के मना करने पर आक्रोशित रिंकू ने उस पर मिट्टी का डालकर आग लगा दी. सरिता की चीख-पुकार सुनकर परिवारीजन दौड़े तो रिंकू मौके से फरार हो गया.

परिवारीजनों ने किसी तरह आग पर काबू पाने के बाद सरिता को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी हालात नाजुक देख चिकित्सकों ने ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान सरिता की मौत हो गई. मौत के सरिता के घर में कोहराम मचा हुआ है. प्रभारी निरीक्षक रामराम सरोज ने बताया कि मृतका के पिता छवि लाल की तहरीर पर रिंकू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

अमेठीहत्या
Comments (0)
Add Comment