यूपीः सिरफिरे ने दिनदहाड़े युवती को मारी गोली, सिर्फ ये थी वजह….

युवती की गंभीर स्तिथि को देखते हुए जिला चिकित्सालय से लखनऊ ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया....

सूबे की योगी सरकार नित्य नए एवं कठोर कदम उठा रही है, लेकिन प्रदेश की कानून व्यवस्था दिन प्रतिदिन गिरती ही जा रही है. पुलिस का इकबाल खत्म होता जा रहा है , आये दिन लूट -बलात्कार ,हत्या जैसी घटनाये आम बात हो गयी है. अम्बेडकरनगर के जैत पुर थना क्षेत्र के अजमलपुर गाँव मे उधार समान ने देने पर दौड़ा कर एक युवती को मनबढ़ दबंग ने गोली मार दी .

ये भी पढ़ें..दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 1 दर्जन से ज्यादा घायल…

मामला जैतपुर थाना क्षेत्र के अजमलपुर गाँव का है , जहाँ पर एक मनबढ़ दबंग युवक एक पड़ोसी की लड़की को मात्र इस लिए गोली मार दी कि उसने उधार समान देने से मना किया तो युवक ने पहले भद्दी-भद्दी गाली दी फिर भी जी नही भरा तो लात घुसो से पिटाई करने लगा उसके बाद लड़की जान बचाकर घर मे भागी तो दबंग ने घर मे घुसकर लड़की को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया.

गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रिफर

बाद में परिजनों के शोर मचाने पर पूरा गांव जुट गया घायल लड़की को अस्पताल ले गए जहां से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिये रिफर कर दिया .उसकी गंभीर स्तिथि को देखते हुए जिला चिकित्सालय से लखनऊ ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया.दिनदहाड़े इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत बनी हुई है.

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- कार्तिकेय, द्विवेदी, अम्बेडकरनगर)

Ambedkarnagar NewsAmbedkarnagar Policeattempted murdercrime newsCriminalshot the girlthen shot deadअपराधीअम्बेडकरनगर न्यूजअम्बेडकरनगर पुलिसक्राइम न्यूजफिरफिरे ने मारी गोलीलड़की को मारी गोलीहत्या की कोशिश
Comments (0)
Add Comment