‘चुनाव आते आते गठबंधन धरासाई हो जाएगा’- स्वामी प्रसाद मौर्या

बलिया– योगी सरकार के मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या का कहना है की सपा और बसपा का गठबंधन मुद्दों पर आधारित नहीं है । लिहाज़ा चुनाव आते आते गठबंधन धरासाई हो जाएगा ।वही बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने स्वामी प्रसाद मौर्या को अवसरवादी नेता बताते हुए कहा की वो तो खुद ही मज़बूत होते विपक्ष में अपनी भूमिका तलाश रहे है।

यूपी सरकार के श्रम एवं सेवायोजन  मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्या ने बलिया में बड़ा बयान देते हुए सपा बसपा गठबंध्न पर जमकर निशाना साधा । स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा की बुआ भतीजे आपस में लड़कर ख़त्म हो जाएंगे । सपा बसपा का गठबंधन मुद्दों पर आधारित नहीं है लिहाजा चुनाव आते आते गठबंधन टूट जाएगा । वही विगत विधानसभा चुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की चुनाव किसी व्यक्ति विशेष के चेहरे या फिर किसी धर्म और जाती के नाम पर नहीं बल्कि विकास के नाम पर लड़ा गया था और 2019 का चुनाव भी मोदी के विकास पर ही आधारित होगा। 

सपा बसपा गठबंधन पर स्वामी प्रसाद के बयान पर बसपा विधायक उमाशंकर सिंह ने कहा की स्वामी प्रसाद मौर्या अवसरवादी नेता है और सस्ती लोकप्रियता के लिए कुछ भी बोलते रहते है । बसपा विधायक ने कहा की स्वामी प्रसाद मौर्या को एहसास हो गया है की सत्ता में रहते हुए उपचुनाव में बीजेपी को जिस करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा है। स्वामी प्रसाद मौर्य मजबूत होते विपक्ष में अपनी भूमिका तलाश रहे है ।

(रिपोर्ट- मनोज चतुर्वेदी, बलिया )

Comments (0)
Add Comment