इलाहाबाद- वकील राजेश श्रीवास्तवव के हत्यारों को पुलिस ने दबोचा…

इलाहाबाद– जिले के कर्नलगंज इलाके में 10 मई को हुई वकील राजेश श्रीवास्त व की हत्या के आरोप में पुलिस ने प्रतापगढ़ से तीन शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि विशाल ने ही राजेश श्रीवास्ततव को गोली मारी थी।

वहीं उसका एक अन्य  साथी रईस उस समय बाइक चला रहा था। वकील राजेश श्रीवास्त।व की हत्याक के पीछे क्राउन प्लाबजा होटल के मालिक प्रदीप जायसवाल का हाथ था। प्रदीप ने राजेश की हत्याा नगर निगम के नाले पर अवैध कब्जेल के विरोध में करवाई थी। पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। जबकि दो अभी भी आरोपी फरार हैं।

पुलिस ने सनसनीखेज हत्या कांड का खुलासा करते हुए बताया कि जेल में बंद होटल मालिक प्रदीप जायसवाल के करीबी घनश्यासम अग्रहरि और अंजनी लाल ने राजेश श्रीवास्तीव की हत्याघ के लिए शूटरों का इंतजाम किया था। पुलिस ने यह भी बताया कि अंजनी लाल श्रीवास्ततव छोटा राजन और श्लोंक पंडित का करीबी है।

अंजनी लाल श्रीवास्तघव ने ही शमशाद के जरिये ही शूटरों को वकील राजेश श्रीवास्तनव की हत्याघ की सुपारी दी थी। पुलिस ने शूटर विशाल के पास से .315 बोर के दो तमंचे, दो खोखे, 6 जिंदा कारतूस और 3 मोबाइल बरामद किए। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि राजेश श्रीवास्तदव को गोली मारने के लिए शूटरों को तीन दिन का समय लगा। तीन दिनों तक शूटर राजेश श्रीवास्तिव को गोली मारने के लिए कई कोशिशें की। लेकिन वह सफल नहीं हो पाए। शमशाद लगातार तीन दिनों तक राजेश श्रीवास्त्व के घर के बाहर से मुखबिरी कर रहा था।

Comments (0)
Add Comment