अलीगढ़ हत्याकांड: दोषियों को पेट्रोल डालकर सड़कों पर जिंदा जलाया जाए-साध्वी प्राची

बागपत — उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्याकांड के मामले को लेकर विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची का गुस्सा फूटा।

शनिवार को बागपत के बड़ौत पहुंची साध्वी प्राची ने कहा, ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के मामले में दोषियों को कड़ी सजा दी जाए।

साध्वी ने कहा कि दोषियों को पेट्रोल डालकर सड़कों पर जिंदा जलाया जाए। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ से मांग करते हुए कहा कि बदमाशों का नहीं बल्कि बलात्कारियों का एनकाउंटर किया जाए। इससे पहले पीड़ि‍ता की मां ने मोदी और योगी सरकार से मांग की है कि दोषियों को कड़ी सजा दी जाए। अगर दोषियों को केवल 7 साल की सजा दी जाएगी, तो वे जेल से छूटकर और अपराध करने को प्रोत्साहित हो सकते हैं।

गौरतलब है कि टप्पल इलाके में पैसे के लेन-देन को लेकर हुए विवाद के कारण ढाई साल की एक बच्ची की हत्या करके उसका शव कूड़े के ढेर में डाल दिया गया था। बच्ची के पिता की शिकायत पर जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया गया है। डीजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने बताया कि फास्ट ट्रैक बेसिस पर जांच करने के लिए दल में फॉरेंसिक साइंस टीम, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और एक्सपर्ट्स की एक टीम भी होगी।

Comments (0)
Add Comment