शादी में दूल्हे ने नहीं किया शराब का इंतजाम, दोस्तों ने कर दी हत्या

सुहागरात के कुछ घंटे बाद ही दूल्हे की हत्या सदमे में दुल्हन...मुख्य आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां शादी के कुछ घंटों बाद ही दूल्हे को उसके दोस्तों ने ही बेरहमी हत्या कर दी है. दोस्तों ने दूल्हे की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह अपने शादी में दोस्तों के लिए शराब (liquor) का इंतजाम नहीं कर पाया था. फिलहाल यूपी पुलिस ने इस घटना के मुख्य आरोपी दूल्हे के दोस्त गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें..पुलिस ने पार्टी में अचानक मारी रेड, ‘सामूहिक सेक्स’ करते पकड़े 50 लोग…

सुहागरात के कुछ घंटे बाद ही दूल्हे की हत्या

बता दें कि घटना अलीगढ़ जिले की है. पुलिस की माने तो बीते सोमवार की रात पालीमुकीमपुर गांव में 28 साल के बबलू की शादी में शराब (liquor) का इंतजाम नहीं होने के लेकर अपने दोस्तों से बहस हुई, फिर मारपीट हुई और अंत में दोस्तों ने उसे छुरा घोंप दिया. जिसके बाद बबलू को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

बहस के दौरान दोस्त ने मारी चाकू

उधर गांव वाले कुछ समझ पाते उससे पहले ही सभी आरोपी फरार हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दूल्हे और दोस्तों में काफी देर तक कहा-सुनी हुई थी. उसी दौरान एक शख्स ने दूल्हे को चाकू मार दिया. इस घटना के बाद लड़की पक्ष के लोग सदमे में है. दो दिन पहले ही जिस शख्स की धूम-धाम से बेटी की शादी की थी वह शख्स अब इस दुनिया में नहीं है.

मुख्य आरोपी गिरफ्तार…

फिलहाल पुलिस ने बुधवार को मुख्य अभियुक्त नरेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 5 अन्य अभी भी फरार हैं. पुलिस ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

crimeGroom shot deadliquor Aligarh murdermarriagemarriage ceremonyUP policeUttar Pradesh newswedding ceremony शराबअलगीगढ़अलीगढ़ में दूल्हे की हत्याइसलिए हुई दूल्हे की हत्यादोस्तों ने की हत्यायूपी पुलिसयूपी. क्राइम इन यूपीशराब नहीं मिलने पर हत्याशादी
Comments (0)
Add Comment