मॉडल शाप बंद होने के बाद दबंगो ने मांगी शराब, न देने पर शुरू कर दी मारपीट

बहराइच– नगर के अग्रेसन चौक पर स्थित सरकारी मॉडल शाप स्थित है । प्रदेश की आबकारी नीति के तहत इस मॉडल शाप पर दोपहर 12 बजे से लेकर रात दस बजे तक ही शराब बिकती है ।

कल देर रात दुकान बंद होने के बाद कुछ दबंग यहां पहुंचकर दबाव बनाकर शराब की मांग करने लगे और जब वहां अर मौजूद मालिक व कर्मचारी ने इन्हें दस बजे के बाद शराब देने से मना कर दिया तो दबंगों ने उनके साथ जमकर मारपीट की और जानमाल की धमकी देते हुये फरार हो गये। पीड़ित ने इस मामले में पुलिस को तहरीर देते हुये दबंगो के खिलाफ कार्यवाही की गुहार लगाई है । पीड़ित का कहना है । कि दबंगों में शामिल एक व्यक्ति स्थानीय भाजपा के युवा नेता का रिस्तेदार है । वो पहले भी मारपीट कर चुका है, लेकिन कार्यवाही न होने से उनके हौसले बुलंद हैं । 

नगर के अग्रसेन चौक पर सरकारी मॉडल शाप की दुकान स्थित है । दुकान की देखरेख  ब्रह्मनीपुरा निवासी दिनेश गुप्ता व मंसूरगंज निवासी रमेश करते हैं । दिनेश गुप्ता ने बताया कि कल रात तय समय के अनुसार रात दस बजे दुकान बंद कर वो और रमेश जाने लगे लगे तभी अपने आपको नगर के एक युवा भाजपा नेता के रिस्तेदार बताने वाला कुलदीप गुप्ता नाम का व्यक्ति अपने आठ दस साथियों के साथ पहुंच शराब देने की मांग करने लगा । जब हमने रात दस बजे के बाद शराब बिक्री न होने की बात कही तो सभी आग बबूला हो गये और हम दोनों से मारपीट करने लगे ।

सूचना पर पहूंची डायल 100 की टीम के सामने भी दबंग जानमाल की धमकी देते हुये फरार हो गये । दिनेश गुप्ता ने इस मामले में देर रात नामजद तहरीर देते हुये दबंगों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है । वही इस पूरे मामले में पुलिस का रवैया काफी ढुल मूल नजर आ रहा है । 

(रिपोर्ट – अनुराग पाठक , बहराइच )

Comments (0)
Add Comment