शिवपाल के सेक्युलर मोर्चे पर अखिलेश बोले, ‘अब मैं कहां जाऊं…’

लखनऊ--समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव द्वारा समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने के फैसले पर अखिलेश यादव ने कहा है कि इसके पीछे बीजेपी की चाल है। शिवपाल की नाराजगी पर उन्होंने तंज कसते हुए कहा, ‘मैं भी बहुत लोगों से नाराज हूं, मैं कहां जाऊं।’

वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि चुनावों में लगातार मिल रही हार के चलते हताश हो चुके अखिलेश इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। अखिलेश ने कहा, ‘2019 के पहले कई और भी चीजें होंगी। हम नौजवानों के लिए काम करना चाहते हैं। बीजेपी सरकार में किसानों को मदद नहीं मिल रही है।’ उन्होंने कहा कि सभी विपक्षी दल मिलकर बीजेपी को सबक सिखाएंगे और उनकी नजर 2019 के चुनाव पर है। अखिलेश ने कहा कि समाजवादी की पार्टी की साइकल लगातार आगे बढ़ती जाएगी। 

आपको बता दें कि लंबे समय से समाजवादी पार्टी की अनदेखी झेल रहे शिवपाल ने समाजवादी सेक्युलर मोर्चा बनाने के बाद कहा कि वह मुलायम सिंह यादव को सम्मान न दिए जाने से आहत हैं और सेक्युलर मोर्चे के सहारे छोटे दलों को जोड़ेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि ने कहा कि वह समाजवादी पार्टी से उपेक्षित लोगों को इस मोर्चे से जोड़ने का काम करेंगे। 

Comments (0)
Add Comment