UP: पातालकोट एक्सप्रेस में लगी भीषण आग, कई यात्री झुलसे

इन दिनों भारतीय रेलवे का बुरा वक्त चल रहा है. आए दिन ट्रेन के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आती रहती है. अब आगरा स्टेशन के पास पातालकोट एक्सप्रेस (14624) नाम की ट्रेन बड़े हादसे का शिकार हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक पातालकोट एक्सप्रेस के कोच में आग लगी है.

बता दें कि पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन पंजाब के फिरोजपुर छावनी और मध्य प्रदेश के सिवनी के बीच चलती है. हालांकि गाड़ी में आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल सका है. ट्रेन में लगी आग से यात्रियों में चीखपुकार मच गई. आग लगने से उस ट्रेन में सवार कई लोगों को झुलसने की भी खबर है.

जानिए कैसे लगी आग?

आगरा के थाना मलपुरा क्षेत्र के भदई रेलवे स्टेशन के पास पातालकोट एक्सप्रेस में आग लग गई. ट्रेन में आग लगते ही यात्रियों में भगदड़ मच गई और तुरंत प्रशासन को हादसे की सूचना दी गई. भारतीय रेलवे ने कहा कि आगरा-धौलपुर के बीच पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन में धुआं निकलने की सूचना मिली थी. इंजन के चौथे कोच यानी जीएस कोच में धुआं देखा गया. ट्रेन को तुरंत रोक दिया गया और कोच को अलग कर दिया गया. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आग किस वजह से लगी.

ये भी पढ़ें..सीएम योगी ने गोरखपुर में ICT लैब और स्मार्ट क्लास का किया शुभारंभ

आगरा स्टेशन के पास पातालकोट एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग से अभी तक किसी बड़े नुकसान की खबर नहीं है. आगरा रेलवे मंडल की पीआरओ प्रशस्ति श्रीवास्तव ने कहा है कि उन्हें अभी तक इस ट्रेन हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है. 2 यात्री घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए भेजा गया है.

इससे पहले ही बिहार के बक्सर में हुआ था बड़ा हादसा

अभी कुछ दिन पहले ही बिहार के बक्सर में बड़ा रेल हादसा हुआ था. यहां राजधानी दिल्ली से कामाख्या जा रही ट्रेन संख्या 12506 बक्सर के रघुनाथपुर स्टेशन के पास पटरी से उतर गई थी. इस हादसे में ट्रेन के कई डिब्बे पटरी से उतर जाने से 4 लोगों की मौत हो गई. 100 से ज्यादा यात्री घायल भी हुए. इस हादसे के बाद रेलवे ने कई ट्रेनों के रूट बदल दिए थे.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Agra station fireIndian RailwayPatalkot ExpressPatalkot Express firetrain Accidenttrain fireआगरा स्टेशन में आगट्रेन दुर्घटनाट्रेन में आगपातालकोट एक्सप्रेसपातालकोट एक्सप्रेस में आगभारतीय रेलवे
Comments (0)
Add Comment