इस्तीफे के बाद राहुल का आर्टिकल-15 फिल्म देखते विडियो वायरल

न्यूज डेस्क — कांग्रेस अध्यक्ष पद से फाइनली इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी का एक नया विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

इस विडियो में राहुल को दिल्ली के एक मल्टीप्लेक्स में अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी हार्ड हिटिंग ड्रामा आर्टिकल 15 देखते हुए रिकॉर्ड किया गया है। ये विडियो इंस्टाग्राम पर डाला गया है।

राहुल गांधी का जो विडियो वायरल हो रहा है वह दिल्ली के पीवीआर चाणक्या का है। यहां वो आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 देखने पहुंचे थे। इस विडियो में सफेद शर्ट और पैंट पहने राहुल पॉपकॉर्न खाते हुए फिल्म का आनंद लेते हुए दिख रहे हैं। यह फिल्म भारत में जातीय भेदभाव के मुद्दे पर बनाई गई है। यह विडियो सिनेमा हॉल में मौजूद किसी दूसरे दर्शक ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड किया है।

आर्टिकल 15 में आयुष्मान खुराना ने एक आईपीएस अफसर का रोल निभाया है, जो दलित लड़कियों के उत्पीड़न की जांच कर रहा है। फिल्म ये दिखाती है कि इस अफसर को भी अपने काम में किस तरह से समाज में मौजूद जातिवाद से जूझना पड़ता है। फिल्म का आनंद लेते हुए राहुल अपने साथ बैठे एक शख्स से फिल्म को लेकर बात करते हुए देखे जा सकते हैं। गौरतलब है कि बुधवार को ही राहुल गांधी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

Comments (0)
Add Comment