कुकर्म के बाद मासूम की हत्या,चार दिन पहले बच्चों में हुआ था विवाद

फर्रुखाबाद— जरा से झगड़े लोग कैसे तूल देते उसका जीता जागता सबूत फर्रुखाबाद में देखने को मिला। यहां तीन से चार दिन पहले बच्चों में हुए मामूली विवाद को लेकर मासूम छात्र को घर के बाहर से ले जाकर पहले उसके साथ कुकर्म किया फिर बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गयी।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर जाँच पड़ताल की। इस वारदात के सम्बन्ध में पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है लेकिन उसके  हाथ अब भी खाली है।

बता दें कि यह सनसनीखेज वारदात शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चांदपुर की है।यहां के निवासी बुलाकी राम कठेरिया ने कोतवाली पुलिस को दी गयी तहरीर में कहा है कि उसका 10 वर्षीय पुत्र अनुज बीती शाम साजन पुत्र महावीर निवासी लकूला के साथ खेलने के लिये चला गया था। लेकिन देर शाम तक वह घर नही आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शूरू कर दी। लेकिन जब वह पूरे मोहल्ले में नही मिला ।जिसके बाद उसकी लाश घर के ही निकट सरनाम सिंह के नलकूप की कोठरी में मिली।

वह इस कोठरी में कैसे पहुंचा या किसी ने मार कर उसके अंदर छिपा दिया हो।अनुज की पेंट खुली हुई थी ।वही गले पर चोट के निशान भी थे। जिससे परिजनों ने उसके साथ कुकर्म के बाद गला दबाकर हत्या करने का शक जताया।उसी के आधार पर शहर कोतवाली में रिपोर्ट लिखाई है।पुलिस ने आरोपी साजन के खिलाफ 37,302 व लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम की धारा 3-4 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

उधर घटना की जानकारी मिलने के बाद से एएसपी त्रिभुवन सिंह व सीओ सिटी रामशरण सिंह सरोज व प्रभारी निरीक्षक संजीव राठौर ने मौके पर जाकर मृतक बच्चे के माता पिता से जानकारी की उसके बाद जाँच पड़ताल की। मृतक अनुज गाँव के ही प्राइमरी पाठशाला में कक्षा 5 का छात्र था। एसपी अतुल शर्मा ने बताया कि बच्चे की हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया।जल्द ही आरोपियों को पकड़कर सलाखों के पीछे भेज दिया जायेगा।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार,फर्रुखाबाद)

Comments (0)
Add Comment