नौकर की हत्या का खुलासा, पगार मांगने पर व्यवसाई ने उतारा था मौत के घाट

एटा–जनपद की एटा पुलिस ने करीब 5 दिन पूर्व हुई फर्नीचर कारीगर की हत्या का खुलासा करते हुए नौकर की हत्या का मुख्य आरोपी फ़र्नीचर ब्यवसाई संजीव गुप्ता को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है।

आपको बता दें ये पूरा मामला थाना मारहरा क्षेत्र, कस्बा के बड़ा बाजार में फर्नीचर की दुकान में मृतक नेम सिंह हत्या के आरोपी संजीव लाला की फर्नीचर की दुकान पर 6 साल से लगातार काम करता चला आ रहा था जिसकी 5 दिन पूर्व शराब पीने से संदिग्ध अवस्था में मौत हो गयी थी। वही मृतक के परिजनों ने दुकान मालिक संजीव और उसके दो पुत्रों व भाई सहित 5 लोगों के विरुद्ध थाना मारहरा में रंजिशन जहर देकर पाचो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार करने के दौरान आक्रोशित भीड़ ने दो दरोगाओं को दौड़ा दौड़ा कर पीटा था जिसको हमारे चैनल ने प्रमुखता से दिखाया था। वही इस मामले में काफी बवाल होने के बाद पुलिस ने आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी थी।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आज हत्यारोपी को मारहरा के रेलवे स्टेशन के पास से दबोच लिया और आरोपी से सख्ती से पूछे जाने पर 6 माह की तनख्वाह मांगने पर आरोपी के बेटे के विवाद के चलते रंजिशन हत्या  करना स्वीकार किया है। फिलहाल पुलिस ने आवश्यक कार्यवाही करते हुए आरोपी को जेल भेज दिया है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

after asking for salary
Comments (0)
Add Comment