हैवान नशेड़ी पति ने पत्नी को किया आग के हवाले

एटा–उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार रुकने का नाम नही ले रहा है। ताजा मामला जनपद एटा में देखने को मिला है जहा एक हैवान पति ने शराब के नशे में अपनी पत्नी पर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया है,जिससे वो 90 % से ज्यादा जल चुकी है। 

पूरा मामला जनपद एटा के थाना अलीगंज क्षेत्र के अंतर्गत कुदेशा हृदयपुर में एक हैवान पति ने शराब के नशे मे मामूली कहासुनी को लेकर अपनी पत्नी के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर जिंदा आग के हवाले कर दिया । इस हैवान नशेड़ी पति ने पत्नी को आग लगाने के बाद महिला को कमरे में ही बंद कर दिया और मौके से फरार हो गया। जब पीड़ित महिला अधजली हालत में तड़फती हुई चीखने,चिल्लाने लगी तब पड़ोसियों को पता चला तो स्थानीय लोगों ने आनन फानन में गेट तोड़कर महिला को बाहर निकाला और स्थानीय लोगो ने जल्दी से अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहा उसका उपचार चल रहा है। जहाँ डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर सैफई रैफर कर दिया है और डॉक्टर ने बताया कि महिला लगभग 90 %प्रतिशत तक जल चुकी है जहाँ वो जिंदगी और मौत से जूझ रही है,और डॉक्टरों की मानें तो उसकी हालात अभी भी नाजुक बनी हुई है। 

वही हैवान पति को नशे का लती भी बताया जा रहा है। आये दिन ये हैवान पति अपनी पत्नी ब बच्चो के साथ में अक्सर कर मारपीट करता रहता था और पूरे मामले पर एसपी क्राइम ने बताया कि महिला के परिजन आ गए है और अभी तक कोई तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलते ही आरोपी पति के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment