कॉन्सर्ट के लिए अमेरिका जा रही डांसर पर डाला तेजाब, CCTV में हुआ कैद

न्यूज डेस्क- मध्यप्रदेश के इंदौर में फोक डांसर और रियलिटी शो कंटेस्टेंट पर एक सिरफिरे आशि‍क ने तेजाब से हमला कर दिया। हादसे में कलाकार की आंखों को काफी नुकसान पहुंचा है। डॉक्टर्स ने बताया की 20 साल की रूपाली निरापुर के आंखों की रोशनी 25% तक कम हो गई है।

रूपाली के साथ ये घटना तब हुई जब वह अमेरिका में अपने कॉन्सर्ट के लिए कुछ घंटों बाद फ्लाइट पकड़ने वाली थीं। रूपाली दुनियाभर में परफॉर्म कर चुकी हैं और वह नेशनल टीवी पर भी रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। रूपाली के साथ हुई इस घटना को लेकर डॉक्टर्स का कहना है- “हादसे में रूपाली के चेहरे पर कोई निशान नहीं पड़ा है, लेकिन उनकी आंखो के कॉर्निया को इतना नुकसान पहुंचा है कि उन्हें 25% दिखना कम हो गया है।”

जानकारी के मुताबिक रूपाली पर एसिड अटैक करने वाले शख्स का नाम महेंद्र उर्फ मोनू सेन है। महेन्द्र, रूपाली से शादी करना चाहता था और कई बार रूपाली को इस बारे में कह भी चुका था। लेकिन रूपाली हर बार उससे शादी की बात से इंकार करती थीं।

एसिड अटैक से हमला करने की वारदात CCTV में कैद हो गई है। इसमें मोनू को करीब दोपहर 12:30 बजे रूपाली के चेहरे पर तेजाब जैसी चीज फेंकते देखा जा सकता है। रूपाली के पिता के मुताबि‍क, “एकतरफा प्यार में पागल मोनू का रुपाली को मंगलवार को फोन आया।

उसने रूपाली से उसके घर के बाहर मिलने की जिद की।” CCTV फुटेज में मोनू को पूरा मुंह ढके हुए और हाथ में एक गिलास पकड़े हुए खड़े हुए देखा जा सकता है। रूपाली जैसे ही अपने घर से बाहर निकलती है, सिरफिरा आशि‍क रूपाली के चेहरे पर तेजाब जैसी चीज फेंककर मौके से फरार हो जाता है।

Comments (0)
Add Comment