बारात देखने गई 8 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म, हिरासत में आरोपी

हाथरस–यूपी के हाथरस जिले में बारात देखने गई 8 वर्षीय नाबलिग से युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।

मामला सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार गांव निवासी पीड़ित पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि उसके गांव में 16 फरवरी को बारात आई थी । बारात देखने को उसकी 8 वर्षीय पुत्री गई थी ।उसी दौरान गांव निवासी कृष्णा यादव पुत्र लोचन सिंह पुत्री को बहला-फुसलाकर अपने साथ एक स्थान पर ले गया, जहां उसके साथ आरोपी ने दुष्कर्म कर डाला । पीड़िता के परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में परिजनों ने उसे उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया ।जहां चिकित्सको ने बालिका के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की ।

बाद में पीड़िता के पिता ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई । पुलिस ने आरोपी को अपनी हिरासत में लिया है। आरोपी से पुलिस कड़ी पूछताछ करने में जुट गई है। वही पुलिस ने पीड़िता बालिका को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए हाथरस जिला अस्पताल भेजा है।

(रिपोर्ट-सूरज मौर्या, हाथरस)

accused in custody
Comments (0)
Add Comment