मासूम से रेप के बाद उतार दिया था मौत के घाट, आरोपी अरेस्ट

एटा–जनपद एटा के थाना बागबाला क्षेत्र के गांव लोयाखार में 2 दिन पूर्व हुए 11 साल की नाबालिक बच्ची का शव गांव के पास बाजरा के खेत में खून से लथपथ अवस्था में मिला था।

पुलिस द्वारा बच्ची के परिजनों की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया था और जांच चल रही थी। पुलिस ने आज गांव के ही एक युवक को हत्या के आरोप और रेप के प्रयाश मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल आपको बता दें कि जब 11 साल की नाबालिक बच्ची खेत पर काम कर रही अपनी मां को पानी देने के लिए घर से जा रही थी तभी रास्ते में गांव के ही एक युवक ने बच्ची को जबरन पकड़ लिया और उठाकर खेत में ले गया आरोपी ने खेत में बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। वही दुष्कर्म में नाकाम होने पर आरोपी ने गला घोटकर बच्ची की हत्या कर दी और बच्ची के शव को बाजरा की खड़ी फसल के बीच में छिपाकर मौके से फरार हो गया जब बच्ची के परिजनों ने उसे काफी ढूंढा उसके बाद बच्ची का शव खून से लथपथ अवस्था में कपड़े से लिपटा हुआ मिला था।

वही परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया और बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। वही एसएसपी सुनील कुमार ने बताया कि 2 दिन बाद गांव के ही युवक को गिरफ्तार किया है जिसने दुष्कर्म में नाकाम होने पर घिनौनी वारदात को अंजाम दे डाला। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

rape accused arrested
Comments (0)
Add Comment