गंगा यात्रा में भीषण हादसा, दो सफाई कर्मचारी घायल, एक की मौत

बलिया–नमामि गंगा योजना के तहत 27 जनवरी को गंगा यात्रा का शुभारम्भ करने आ रही प्रदेश की महामहिम राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के कार्यक्रम को देखते हुए सफाई अभियान में जुटे तीन सफाई कर्मी एनएच-31 पर स्थित बैरिया थाना क्षेत्र के प्रसादछपरा ढाला पर मैजिक की चपेट में आने से घायल हो गये।

ग्रामीणों ने आनन फानन में सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां एक की मौत हो गयी। घटना से कर्मचारी खासा नाराज है। जिला अस्पताल में कर्मचारी प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे है। जानकारी के अनुसार नगरा ब्लॉक के उकछी ग्राम निवासी ब्रजेश कुमार यादव (28), इन्दावली मल्कौली के चांड़ी निवासी रामजी (22) व गउवा पार निवासी जितेंद्र रावत (25) प्रसाद छपरा ढाला के पास राष्ट्रीय राज्य मार्ग 31 पर सफाई कर रहे थे, तभी बैरिया से आ रही तेज रफ्तार स्कूल वैन मैजिक ने तीनों सफाई कर्मचारियों को रौंदते हुए एक खड़ी मोटरसाइकिल को चकना चूर कर डाला ।

ग्रामीणों ने आनन फानन में डीसीएम से सभी को जिला अस्पताल भेजा, जहां जितेन्द्र रावत की मौत हो गयी।इस हादसे को दुखद बताते हुए बलिया के जिलाधिकारी ने कहा की मृतक सफाई कर्मचारी के परिजनों और घायल कर्मी को हर संभव मदद दी जाएगी।

(रिपोर्ट-मनोज चतुर्वेदी, बलिया)

accident in Ganga Yatra
Comments (0)
Add Comment