बीजेपी सांसद का तंज-‘अब राहुल गाँधी को बैलगाड़ी लेकर हिमालय ही जाना पड़ेगा’

फतेहपुर–उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में दो दिवशीय दौरे पर आयी जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने एएमयू में जिन्ना के लगे फोटो के मामले में बड़ा बयान देते हुए कहा की

दो नेताओं की सत्ता की लालसा ने प्रधानमंत्री बनने के लिए देश का बंटवारा कराया था। एक पंडित जवाहरलाल नेहरू व दूसरा जिन्ना ने। उन्होंने कहा की देश का बंटवारा कराने के बाद जिन्ना की भारत में कोई गुंजाईश नहीं है और जिन्ना की तश्वीर जहां जहाँ भी है वहां से हटनी चाहिए। 

वहीँ उन्होंने राहुल गाँधी द्वारा देश के प्रधानमंत्री बनने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा की कर्नाटक चुनाव में जो राहुल गांधी बेल गाड़ी लेकर निकले थे इससे सिद्ध होता है की वहां का किसान कितना बदहाल है और राहुल गाँधी को अब यह नहीं समझ में आ रहा है की वह क्या बोले। लगता है अब राहुल गाँधी को बेल गाड़ी लेकर हिमालय ही जाना पड़ेगा। वहीँ उन्होंने सुप्रीम कोर्ट द्वारा यूपी के पूर्व सीएम के बंगले खाली करने के निर्देश पर अखिलेश यादव पर तंज कस्ते हुए कहा की अखिलेश ने अपने हाथों अपना अच्छा आशियाना बना लिया था और अब आशियाना उड़ जाए तो दुःख तो होगा ही।

वहीँ उन्होंने अमर सिंह द्वारा मुलायम सिंह पर दिए गए बयान पर कहा की जो जिसके साथ रहता है उसकी असलियत वह जानता है। अमर सिंह ने सपा में अपनी अहम भूमिका निभाई थी और अब उनकी पीड़ा उनके मुहं से निकल रही है। 

(रिपोर्ट – नितेश श्रीवास्तव , फतेहपुर )

Comments (0)
Add Comment