बाराबंकीःपुलिस मुठभेड़ में एक दर्जन पशु तस्कर गिरफ्तार,अवैध असलहें बारामद

बाराबंकी — उतर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बेलगाम अपराधियों पर लगाम लगाने में लगातार एसपी का सख्त रवैया दिखाई दे रहा हैं…

और एक के बाद एक बाराबंकी पुलिस द्वारा की जा रही बड़ी कार्रवाई से जिले भर में हड़कम्प मचा हुआ हैं। चाहे वो चर्चित करोड़ों की मार्फीन की देश विदेश में जिले से सप्लाई करने वाले बड़े बड़े तस्कर हो या फिर फरार चल रहे अपराधों में संलिप्त वो अपराधी ही क्यों न हो। जो किसी न किसी की ऊची पहुंच की मेहरबानी से चैन की नींद सो रहे थे अब उन अपराधियों की नींद हराम जिले के तेजतर्रार पुलिस कप्तान सतीश कुमार ने कर रखी हैं । 

ताजा मामला एक बार फिर बाराबंकी पुलिस द्वारा पकड़े गए पशुओं तस्करी करने वाले बड़े गैंग का हैं जिनके खिलाफ एसपी के आदेश के बाद एक बार फिर बड़ी कार्रवाई करते हुए एक दर्जन उन पशु तस्करों को पुलिस मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया गया हैं। जो प्रतिबंधित पशुओं की हत्या कर उनका मांस निर्यात करवाने में लगे हुए थे। पुलिस ने इन पशुओं की तस्करी करने वाले इन बड़े गैंग से तीन अवैध असलहों के साथ ही कई जिंदा कारतूसों को भी बरामद किया हैं जिनका इस्तेमाल ये लोग अपराध को अंजाम देने के दौरान किया करते थे।

साथ ही पुलिस ने इसके पास से आधा दर्जन उन वाहनों को भी पकड़ लिया हैं जिनके इस्तेमाल पशुओं को एक स्थान से दूसरे स्थान तक लाने ले जाने में ये लोग किया करते थे। पकड़े गए सभी गौकसी करने वाले इसी जनपद के रहने वाले सरवर, आलम, अफजाल, मोहम्मद रफीक, शहाबुदीन, अतिउल्ला, आलम, मोहम्मद नईम, मोहम्मद कलाम, नियाज, मोहम्मद शमशाद , और मोहम्मद सोनू हैं जिसमें से अभी तक नसीम, मेराज, इरफान, जियाउल्ला, नुरुल्ला सहित कुल 5 लोग हैं जो पुलिस से फरार चल रहे हैं।

(रिपोर्ट – गिरीश कश्यप, बाराबंकी)

Comments (0)
Add Comment