शिवपाल की सेक्युलर मोर्चा ने फर्रुखाबाद में सपा की निकाली हवा !

फर्रुखाबाद —जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा सभी बूथ अध्यक्षो का सम्मेलन बुलाया गया था।लेकिन सेक्युलर मोर्चा में डॉक्टर जितेंद्र यादव को जिलाध्यक्ष बनाने के बाद शिवपाल सिंह यादव की नई पार्टी की ताकत सपा के कार्यक्रम में दिखाई दी है।

नवभारत सभा भवन में ज्यादातर कुर्सियां खाली पड़ी दिखाई दे रही थी।मंच पर नए लोगो को बुलाकर बैठाया गया लेकिन काफी वर्षो से सपा के साथ काम करते रहे रंजीत चक को मंच पर नही बैठने दिया गया।आपको बताते चले फर्रुखाबाद की 194 विधानसभा क्षेत्र सदर का बूथ प्रभारियों का सम्मेलन नव भारत सभा भवन ठंडी सड़क फर्रुखाबाद पर आयोजित किया गया।सम्मेलन की अध्यक्षता नूर मोहम्मद उर्फ गबद्दू ने किया तथा संचालन जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह गौर ने किया। कार्यक्रम का आयोजन महानगर अध्यक्ष विजय यादव एवं विधानसभा अध्यक्ष संजीव यादव बंटी ने कराया ।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला अध्यक्ष नदीम अहमद फारुकी एवं विशिष्ट अतिथि पूर्व दर्जा मंत्री सतीश दीक्षित रहे ।

सम्मेलन में आए विधानसभा क्षेत्र के सभी बूथों के प्रभारियों को अपने-अपने बूथ पर आगामी 7 अक्टूबर, 14 अक्टूबर एवं 28 अक्टूबर को मतदाता सूची पुनरीक्षण के कार्य में पूरी जिम्मेदारी से लगने को कहा गया। वही विजय यादव ने कहा सपा का सहयोग मीडिया नहीं कर रही है। 

(रिपोर्ट- दिलीप कटियार, फर्रुखाबाद ) 

Comments (0)
Add Comment