शराबियों का तांडव, चौराहे पर खुलेआम विक्रेता से जमकर की लूटपाट

एटा– एटा में शराबियो द्वारा चांट विक्रेता से मारपीट और रुपये लूटने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि दो बाइक पर सवार पांच शराबी आये और चाँट विक्रेता से चाँट खाने के बाद रुपये माँगने पर चाँट विक्रेता की जमकर मारपीट की और उसके गल्ले में से करीब चार हजार रुपये की नगदी भी निकाल ले गए। 

ये पूरा मामला कोतवाली राजा का रामपुर के कस्बा के मढिया चौराहे का है जहाँ सुजीत नामक युवक राजा का रामपुर के मुख्य चौराहा मढिया पर चाँट का ठेला लगाता है आज उसकी दुकान पर कुछ शराब पिये युवक चाट खाने आये चाट खाने के बाद सामान के रुपये मांगने को लेकर वह दुकानदार पर बिगड़ पड़े और गाली देने लगे दुकानदार द्वारा जब गाली देने से मना किया गया तो शराबियो ने ठेला पलट दिया और उसके साथ जमकर मारपीट की और उसका ठेला पलटते हुए उसका सारा सामान सड़क पर फैक दिया। 

इतना ही नहीं दबंग शराबी युवक ने अपने आपको ग्राम जिजौटा का बताते हुए जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित से पूछताछ कर आवशयक कार्यवाही करने की बात कही है। सबसे बड़ी बात ये है कि कस्वे का मुख्य चौराहा होते हुए भी यहां पुलिस की पिकेट नहीं रहती है और यहाँ भीड़ भाड़ वाले इलाके में इस तरह की घटनाये अक्सर होती रहती है। 

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment