शादी में जहरीला खाना खाने से 90 बीमार, दहशत में लोग

न्यूज डेस्क — एक शादी समारोह में विषाक्त भोजन खाने से लगभग 90 लोग बीमार हो गए हैं। इनमे कई बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं। फिलहाल सभी को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां मरीजों की हालत अब पहले से काबू में है।

जानकारी के अनुसार,बिहार के वजीरगंज के बुधौल गांव में बीती रात शादी समारोह में आयोजित भोज में लोगों ने खाना खाया था। खाना खाने के कुछ देर के बाद ही लोगों की हालत बिगड़ने लगी। विषाक्त खाने से ज्यादातर लोगों को पेट दर्द और उल्टियां होने लगी। एक साथ इतने लोगों की तबीयत खराब होने से पूरे गांव में दहशत फैल गयी।लोगों की हालत बिगड़ती देख आनन फानन में सभी को पहले वजीरगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल रेफर कर दिया है। 

घटना की खबर मिलते ही गया के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार और गया की एसएसपी गरिमा मलिक के अलावा वजीरगंज एसडीओ और डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर बीमार लोगों का हालचाल जाना। इस दौरान जिला अधिकारी अभिषेक कुमार ने अस्पताल प्रशासन को उचित दिशा निर्देश भी दिए। मामले में अस्पताल अधीक्षक ने बताया कि सभी मरीजों की देखभाल ठीक से की जा रही है। कई लोगों का इलाज गांव में ही हुआ है। वहीं, एक बच्चे की हालत गंभीर होने के कारण उसे आईसीयू में भर्ती किया गया है।

Comments (0)
Add Comment