रेप का मुकदमा वापस न लेना 70 वर्षीय बुजुर्ग को पड़ा महंगा, लाठी डंडो से पीटकर हत्या

फतेहपुर–यूपी के फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के कस्बे में एक बुजुर्ग को रेप का मुकदमा वापस न लेना महंगा पड़ गया । रेप करने वाले आरोपियों के परिजन ने रात में ट्यूबवेल में सो रहे दंपति पर लाठी डंडो से पीट पीटकर कर लहूलुहान कर दिया।

जिसमें 70 वर्षीय बुजुर्ग शिव प्रसाद की मौत हो गयी और मृतक की पत्नी पार्वती गंभीर स रूप से  घायल हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डेड बॉडी का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मामले में मृतक के परिजनों का कहना है कि गांव के ही एक युवक ने मृतक की नातिन के साथ गलत काम किया था और उसके बाद से सुलह समझौता का दबाव बनाया जा रहा था , जिसे शिव प्रसाद मानने को तैयार नहीं था इसी खुन्नस के कारण उनके परिजनो नर इस घटना को सनजाम दिया है।

वहीं इस मामले में एसपी राहुल राज का कहना है कि एक 70 वर्षीय बुजुर्ग की लाश ट्यूबवेल में मिली है और उसकी पत्नी भी गंभीर हालत में घायल मिली है। जिससे पूंछतांछ में यह पता चला कि मृतक की नातिन के साथ एक वर्ष पूर्व गांव के एक लड़के ने रेप की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद से उनके परिजनों द्वारा सुलह समझौता का दबाव बनाया जा रहा था जिसे मृतक मानने को तैयार नहीं था। जिसके कारण इन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है । इस मामले में हत्या का मामला थाने में दर्ज कर लिया गया है ।

(रिपोर्ट-नितेश श्रीवास्तव,फतेहपुर)

Comments (0)
Add Comment