लूट की योजना बनाते धरे गए 6 शातिर

एटा–पुलिस ने लूट व चोरी की कई घटनाओं का खुलासा करते हुए लूट की योजना बनाते 6 शातिर लुटेरों को मौके से गिरफ्तार किया गया है। वही इन शातिर बदमाशों के कब्जे से 2 अवैध तमंचे,4 कारतूस,तीन छुरी, एक आयशर कैण्टर व लूटी गई नकदी व सोने के आभूषण बरामद किये गए।

ये पूरा मामला थाना जलेसर क्षेत्र का है जहाँ पुलिस ने चैकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर लूट की योजना बनाते छः शातिर लुटेरों को सादाबाद रोड पर कुंजलपुर मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया है। जामातलाशी के दौरान मौके से दो तमंचे,चार जिन्दा कारतूस,तीन छुरियाँ, एक आयशर कैण्टर व लूट के 5000 रुपये, एक सोने की अंगूठी बरामद की गयी है। वही पुलिस ने इन शातिर बदमाशो से सख्ती से पूछताछ की गई तो बताया कि वो तीन माह पूर्व कासगंज के एक व्यक्ति से ये अंगूठी लूटी व पच्चीस दिन पूर्व गाँव मीरापुर थाना मारहरा में एक मकान से नकदी व सोने के आभूषण चुराए थे।

जनपद एटा, हाथरस व आसपास के कई जिलों में लूट,चोरी व पशु चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। वही आज ये सब बदमाश यहाँ खड़े होकर लूट की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे तभी पुलिस ने असलहों सहित धर दबोचे, कार्यवाही करते हुए इन्हें जेल भेज दिया है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

6 vicious people caught
Comments (0)
Add Comment