शर्मनाक ! शहीद जवान की पत्नी के साथ 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

पीडिता के साथ पिछले सात साल में 6 अलग-अलग लोगों के द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया

न्यूज डेस्क — राजस्थान में अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में एक शहीद की वीरांगना के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने से पुसिल प्रशासन में हड़कंप मच गया।पीडिता के साथ पिछले सात साल में 6 अलग-अलग लोगों के द्वारा दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

पीड़िता ने किशनगढ़बास थाने में 6 लोगों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।इसके अलावा पीड़िता की संपत्ति हड़पने का मामला भी दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को पीड़िता का मेडिकल जांच करवाया है।फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

दरअसल पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसके पति भारतीय सेना में कार्यरत थे और वर्ष 2012 में शहीद हो गये थे। इसके बाद वो अपने पीहर अलवर आ गई। पति के शहीद होने के बाद उसे सरकार से कुछ रुपये मिले थे। इसी रकम को इन्वेस्ट (निवेश) करवाने का झांसा देकर कमाल नाम का युवक उसे घासोली गांव लेकर आ गया।

यहां उसे बशीर, नसीरा, नूरदीन और कासिम झांसा देकर अपने साथ ले गए। इसके बाद उन सबों ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया और उसके साथ रेप किया। शोषण का यह सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा। इस दौरान वो उसे जमीन दिलवाने का झांसा देते रहे और उससे रुपये एंठते रहे।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज का मामले की जांच कर रही है।

Martyr jawan wiferape
Comments (0)
Add Comment