जीजा को बंधक बना 6 लोगों ने किया साली से गैंगरेप,वीडियों वायरल

अपने जीजा के साथ जा रही थी महिला, छह युवकों ने हथियार दिखाकर दिया वारदात को अंजाम

चित्रकूट — उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 6 हैवानों ने एक लड़की को अपनी हवस का शिकार बना डाला।पीडिता चीखती रही चिलाती रही लेकिन हवस के दरिंदे एक-एक करके गैंगरेप करते रहे।जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसकी वीडियों बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वहीं पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। कहा जा रहा है कि पुलिस ने छह में से चार आरोपियों की पहचान भी कर ली है.

दरअसल मऊ थाना पुलिस का कहना है कि शनिवार को यहां की एक महिला के साथ चार दिन पहले कथित तौर पर सामूहिक रेप का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने छह आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। वहीं मऊ थाना प्रभारी अरुण पाठक ने बताया ‘‘सोशल मीडिया पर सामूहिक बलात्कार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। मामले के छह आरोपियों में से चार की वीडियो के आधार पर पहचान हो चुकी है। पीड़िता की तहरीर के आधार पर सभी युवकों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार, लूटपात और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

सओ के मुताबकि 14 सेकेंड का यह वीडियो 28 अक्टूबर का है। जिसमें 24 साल की एक महिला अपने जीजा के साथ अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रही थी। तभी रास्ते में छह युवकों ने हथियार दिखाकर उन्हें रोका। उन्होंने बताया कि लूटपाट का विरोध करने पर जीजा को पेड़ से बांध कर महिला के साथ एक-एक 6 लोगों सामूहिक बलात्कार किया। फिलहाल पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है।

वहीं पीडिता ने चौकान वाला खुलासा करते हुए बताया कि उसने घटना के ही दिन मऊ थाना पहुंच कर मौखिक तौर पर पुलिस को मामले की जानकारी दी थी लेकिन उसे डांट कर भगा दिया गया। महिला का कहना है कि वीडियो वायरल होने के बाद वह खुद एसपी से मिलीं तब जाकर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

गैंगरेपचित्रकूटमऊ थाना
Comments (0)
Add Comment