तमंचे की नोक पर दो किशोरियों के साथ 5 युवकों ने किया गैंगरेप

बरेली –उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर तमंचे की नोक पर दो किशोरियों के साथ 5 युवकों ने गैंगरेप किया. बताया जा रहा है कि 14 और 17 साल की दो लड़कियों को पहले अगवा किया गया और फिर वारदात को अंजाम दिया गया. आरोपी यहीं नहीं रुके उन्होंने इस पूरी वारदात का वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बाद में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की गई.

दरअसल वारदात बहेड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां 17 नवंबर को गांव का एक लड़का दोनों किशोरियो को तमंचे के बल पर खेत पर ले गया. वहां पहले से ही चार लड़के मौजूद थे. पांचों ने इसके बाद दोनों मासूमों को हवस का शिकार बनाया. विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी की गई. गुरुवार को जब वीडियो गांव में चर्चा का विषय बना तो पीड़ित किशोरी के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया.

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दोनों किशोरी युवकों से रहम की भीख मांगती दिख रही हैं. लेकिन वे नहीं रुके. इतना ही नहीं विरोध करने पर मारपीट भी की गई. रेप के बाद दोनों को धमकी दी गई की फिर बुलाने पर आना होगा वरना वीडियो वायरल कर दिया जाएगा. वारदात के चार दिन बाद आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया. यह वीडियो पीड़ित किशोरियों के घर भी पहुंचा जिसके बाद मामला दर्ज हुआ.

गैंगरेपबरेली
Comments (0)
Add Comment