प्रतापगढ़ में 5 साल की मासूम बच्ची से दरिंदगी

प्रतापगढ़ –यूपी के प्रतापगढ़ जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।यहां घर में अकेली पांच साल की बच्ची को देख बहलाकर पड़ोसी पुआल के ढेर में ले गया और उसके साथ दुराचार किया।वहीं देर रात तक इस मामले को लेकर गांव में पंचायत चली जिसके बाद परिजनों ने पट्टी थाने जाकर शिकायत की। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

बता दें कि पट्टी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली बच्ची है। रविवार को उसके पिता मजदूरी करने गए थे और मां खेत में बथुई लाने गई थी। शाम करीब 5:00 बजे घर में बच्चे और उसका छोटा दिव्यांग भाई (3) था। आरोप है कि उसी समय पड़ोस का एक युवक धर्मेंद्र आया और बच्ची को बहका फुसलाकर घर के बगल पुआल के ढेर में ले गया। वहां उसने मासूम के साथ दुराचार किया। वहीं खून से लथपथ बच्ची को उसके घर में छोड़कर धमेंद्र भाग निकला।

जब परिजन लौटे तो बच्ची की आपबीती सुनकर स्तब्ध रह गए। लोकलाज के कारण मामला पुलिस के पास जाय या गांव में निपटा लिया जाए इसे लेकर घंटों ग्रामीणों में पंचायत चली। देर रात तय हुआ कि पुलिस से शिकायत की जाए तो पट्टी थाने जाकर तहरीर दी गई। पट्टी एसओ नरेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है,जांच की जा रही है।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतागपढ़)

Comments (0)
Add Comment