लखीमपुर से गायब 4 छात्राएं इस हाल में मिलीं…

चारों छात्राएं 22 फरवरी को गायब हो गई थीं, वे अपने घर से कॉलेज के लिए निकलीं थी...

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले से अचानक गायब हुई चार छात्राएं (Girl students ) ऋषिकेश से बरामद कर ली गई है. दरअसल थाना सदर कोतवाली इलाके के आर्य कन्या इंटर कॉलेज की चार छात्राएं 22 फरवरी को गायब हो गई थीं. वे अपने घर से कॉलेज के लिए निकलीं,

लेकिन ना तो कॉलेज पहुंचीं, ना ही वापस अपने घर लौटीं. इसके बाद उनके परिवार वालों ने थाना सदर कोतवाली में चारों छात्राओं (Girl students ) की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें..श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बैकलैस टॉप में शेयर की बोल्ड तस्वीरें…

25000 रुपये चुराकर ऋषिकेश गई थी चारो

काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने चारों को उत्तराखंड के ऋषि‍केश से सकुशल बरामद कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, चारों अपने परिजनों से नाराज थीं और ऋषि‍केश घूमने जाना चाहती थीं. चारों सहेलियों (Girl students ) में से एक ने अपने घर से 25,000 रुपये चुराए और चारों स्कूल ना जाकर ऋषि‍केश चली गईं.

पुलिस को पता चला कि लापता चारों छात्राएं आपस में बेहद घनिष्ट सहेलियां हैं. इनमें से तीन कक्षा 10 में और एक 12वीं में पढ़ती हैं. 22 फरवरी को चारों अपने घर से कॉलेज के लिए निकली थीं, लेकिन कॉलेज न पहुंचकर लापता हो गईं. परिजनों ने 22 फरवरी को ही एफआईआर दर्ज कराई थी.

500 लोगों से पूछताछ के बाद मिली

चारों लड़कियों की तलाश के लिए लखीमपुर खीरी के एसपी विजय ढुल ने पुलिस की 6 टीमें बनाईं. करीब 500 लोगों से पूछताछ और करीब 200 सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस ने पाया कि घर छोड़ने से पहले उन्होंने अपने कॉलेज की सहेलियों और जानने वालों से ऋषिकेश के रास्ते के बारे में पता किया था.

ये भी पढ़ें..पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

FIRLakhimpur kherimissing girlpolicerishikeshuttar pradesh
Comments (0)
Add Comment