INDvsSL 3rd Test:तीसरे दिन श्रीलंका का स्कोर हुआ 356/9

स्पोर्ट्स डेस्क — श्रीलंका ने कोटला टेस्ट के तीसरे दिन की शुरूआत 131/3 से की थी. एंजेलो मैथ्यूज ने 57 रन से अपनी पारी को आगे बढ़ाते हुए शानदार शतक (111) जड़कर एक बार फिर संकटमोचक की अपनी छवि के साथ न्याय किया. जबकि दूसरे दिन के खेल के ख़त्म होने पर 25 रन पर नाबाद रहने वाले कप्तान दिनेश चंडीमल अभी भी क्रीज़ पर मौजूद हैं.

तीसरे दिन का खेल ख़त्म होने तक श्रीलंका ने अपनी पारी में 356/9 का स्कोर बना लिया है तो चंडीमल 147 रन बनाकर अभी मैदान में डटे हुए हैं.

मैथ्यूज और चंडीमल की जोड़ी ने भारतीय टीम की नाक में दम कर रखा था जिसे अश्विन ने मैथ्यूज को विकेटकीपर साहा के हाथों कैच कराकर तोड़ा. 111 रन के निजी स्कोर पर मैथ्यूज के आउट होने के बाद समरवीरा ने अपने कप्तान का साथ निभाने की भरसक कोशिश की, लेकिन उन्हें 33 के निजी स्कोर पर ईशांत ने साहा के हाथों कैच करवाकर मैच में अपने विकेट की संख्या दो कर ली. लेकिन तीसरे दिन गेंदबाज़ी में कोई हीरो रहा तो वो हैं अश्विन. उन्होंने ना सिर्फ मैथ्यूज को विदा किया बल्कि सिल्वा और डिकेवला को बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई. जबकि दिन के अन्य दो विकेट शमी और जडेजा के खाते में गए.

 

Comments (0)
Add Comment