3 भाजपा नेताओं की गोली मारकर हत्या….

बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव समेत तीन कार्यकर्ताओं को आतंकवादियों ने मारी गोली...

जम्मू और कश्मीर में भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं की हत्या का सिलसिल थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. अब गुरुवार रात कुलगाम जिले में 3 भाजपा कार्यकर्ताओं की गोली मारकर की गई हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें..प्रेमी ने प्रेग्नेंट कर छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, मसीहा बने दारोगा ने खुशियों से भर दी झोली

बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव समेत तीन की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक आतंकवादियों ने बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं की हत्या कर दी. दो अन्य नेताओं की पहचान उमर रशीद बेग और अब्देर रशीद बेग के रूप में हुई. आतंकवादियों ने करीब 8.20 बजे कुलगाम जिले के ईदगाह वायके पोरा इलाके वारदात को अंजाम दिया.

वहीं पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है. इसके अलावा इलाके की घेराबंदी कर दी गई है. कुलगाम के अलावा शोपियां में भी आतंकी हमला हुआ है. इसमें एक युवक घायल हो गया है. उसे पास के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीएम मोदी ने प्रकट की संवेदनाएं…

उधर पीएम मोदी ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर कहा कि मैं भाजपा के 3 युवा कार्यकर्ताओं की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं. तीनों बेहद उज्ज्वल कार्यकर्ता थे और जम्मू-कश्मीर में शानदार काम कर रहे थे. इस मुश्किल परिस्थिति में मैं उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

नहीं थम नहीं भाजपा नेताओं की हत्या…

गौरतलब है कि जम्मू और कश्मीर में भाजपा नेताओं की हत्या का यह कोई पहला मामला नहीं. यहां लगातार बीजेपी नेताओं पर हमले हो रहे हैं. बीते माह मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में भी बीजेपी के एक कार्यकर्ता को गोली मार दी गई थी. बडगाम के दलवाश गांव में एक बीजेपी कार्यकर्ता और ब्लॉक विकास पार्षद (बीडीसी) ब्लॉक खग को कथित तौर पर उनके घर पर गोली मार दी गई.

ये भी पढ़ें..सिपाही की संग्दिध मौत, हेड कांस्टेबल व फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज, SP ने किया निलंबित

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

bjp leaderFida HussainKulgamshot deadsouth Kashmirतीन भाजपा नेताओं की गोली मारकर हत्याभाजपा नेताओं की हत्यामर्डर
Comments (0)
Add Comment