दो भीषण सड़क हादसों में 27 की मौत कई घायल… 

न्यूज डेस्क — शनिवार सुबह उत्तर प्रदेश और गुजरात में हुए  दो अलग-अलग सड़क हादसों 27 लोगों की मौत हो गई।एक ओर जहां अहमदाबाद हाईवे पर एक ट्रक पलटने से 19 लोगों की जान चली गई।

 वहीं, उत्तर प्रदेश के संभल में एक ट्रैक्टर ट्रॉली के खाई में गिरने से 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। दोनों हादसों में कई लोग बुरी तरह जख्मी भी हुए हैं। जिन्हें इलाक के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि गुजरात के भावनगर में आज सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई है। दरअसल, बवाल्याली गांव के पास भावनगर-अहमदाबाद हाइवे पर सीमेंट से लदा एक ट्रक अचानक पलट गया, जिससे 19 लोगों की मौत हो गई और करीब 7 घायल बताये जा रहे हैं।ये मजदूर अमरेली जिले के पीपावाव से खेडा के आणंद की ओर मजदूरी करने जा रहे थे। वहीं  दुर्घटना के बाद ट्रक चालक फरार हो गया।

बताया जा रहा है कि सीमेंट से लदा ट्रक भावनगर के बवाल्याली गांव के पास अहमदाबाद हाईवे पर पलट गया, जिसके बाद अफरातफरी मच गई। हाालंकि, अभी तक इस हादसे की वजह का सही से पता नहीं लग पाया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस हादसे के कारणों का पता लगा रही है ।   

उधर मुरादाबाद  के  राजपुरा इलाके में एक टी-प्वाइंट पर हादसा हुआ। मुरादाबाद से आ रहा ट्रैक्टर अचानक अनियंत्रित होकर एक खाई में गिर गया जिसमें 8 की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर की हालात ठीक नहीं थी। इसमें बैठे लोग कारपेट बेचने अलीगढ़ जा रहे थे।

Comments (0)
Add Comment