गोकशी के मामले में 15000 का इनामी अरेस्ट

एटा–जनपद एटा के थाना सकीट पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल थाना सकीट क्षेत्र के मोहल्ला काजी कस्बा के पास से पुलिस ने गोकशी के मामले में फरार चल रहे ₹15000 के इनामी बदमाश चंदा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आपको बता दें की चंदा काफी समय से गोकशी के धंधे में लिप्त है और यह उसका मुख्य पेशा बन गया है कई बार पुलिस द्वारा उसे रंगे हाथ पकड़ा गया है और साथियों के साथ जेल भी भेजा गया है लेकिन जेल से छूटने के बाद फिर वह उसी गोकशी के धंधे में कूद जाता है पुलिस को उस समय पता चला कि अभियुक्त चंदा अपने मकान के पास है इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर गोकशी के आरोपी इनामी या चंदा को गिरफ्तार कर लिया। वही फिलहाल पुलिस द्वारा इनामी बदमाश चंदा को जेल भेजा जा रहा है और क्योंकि यह बार-बार आपराधिक घटना में सन लिप्त रहता है इसलिए पुलिस द्वारा गोकशी के इनामी आरोपी पर रासुका भी लगाई जा रही है।

जब इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि सकीट थाना क्षेत्र में गोकशी के आरोप है एक अभियुक्त फरार चल रहा था जिस पर 15000 का इनाम भी घोषित था। इसका लंबा आपराधिक इतिहास है। कई महीनों के बाद इसे सकीट पुलिस ने गिरफ्तार किया है और जेल भेजा जा रहा है l यह बार-बार गोकशी की घटनाओं को अंजाम देते हैं इसीलिए अभियुक्त के ऊपर एनएसए की कार्यवाही भी की जा रही है और इसको जेल भेजा जा रहा है ।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

15000 prize
Comments (0)
Add Comment