गैर बिरादरी के युवक से बेटी करती थी प्रेम, परिजनों ने करा दी हत्या

बहराइच–गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर 15 दिन पूर्व युवती का क्षत-विक्षत शव मिला था। पुलिस ने हत्या की वारदात का खुलासा करते हुए उसके माता-पिता और तीन सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है। 

माता-पिता ने प्रेम संबंधों के कारण बेटी के शादी नहीं करने से नाराज होकर हत्या करवाए जाने की बात स्वीकार की है। पुलिस ने सभी लोगों को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया है। ऑनर किलिंग की यह वारदात पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। गोंडा-बहराइच राजमार्ग पर स्थित खुटेहना चौराहे के निकट बनवारी देवी इंटर कालेज के पास 17 मार्च की सुबह खुटेहना बाजार निवासी सुधा वर्मा (18 ) का शव क्षत-विक्षत हालत में मिला था।

मृतक के पिता ने पुलिस को गुमराह करने के लिए गांव के ही एक युवक को नामजद करते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज करवा दिया था। पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक पयागपुर बृजेश कुमार पांडेय की अगुवाई में पुलिस टीम मामले के खुलासे में लगी हुई थी। हत्या की जांच शुरू किए जाने पर सुधा वर्मा का बहराइच शहर निवासी गौरव उर्फ गोलू गुप्ता से प्रेम संबंध होने की बात सामने आई। जिसके बाद पुलिस गहन छानबीन में जुट गई। 

छानबीन के दौरान जानकारी मिली कि गोलू गुप्ता को फंसाने के लिए सुधा के पिता अजय वर्मा व माता प्रमिला वर्मा की ओर से कुछ लोगों को सुपारी देकर बेटी की हत्या कराने की साजिश रच डाली थी। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक के पिता ने अपने रिश्तेदार गांव निवासी रामकुमार वर्मा की मदद से श्रावस्ती जनपद के सोनवा थाना अंतर्गत दूबकला गांव निवासी सलीम, रामसूरत और तुलसीराम उर्फ पबना को हत्या की वारदात को अंजाम दिए जाने के लिए तीन लाख रुपये की सुपारी दी थी। जिसमें डेढ़ लाख रुपये तत्काल दे दिए गए थे। बाकी पैसा काम होने के बाद दिया जाना था। सभी ने सुधा वर्मा को मारकर शव को हाईवे के किनारे फेंक दिया था। बाकी पैसा लेने के लिए सुपारी किलर रविवार को भेटियामोड़ तिराहा के पास एकत्रित हुए थे। यहां से इन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। इनके कब्जे से 40257 रुपये भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच ) 

Comments (0)
Add Comment